PICS: स्विट्जरलैंड में फैन्स और बेटे तैमूर के साथ मस्ती कर रहे हैं सैफ-करीना
Advertisement

PICS: स्विट्जरलैंड में फैन्स और बेटे तैमूर के साथ मस्ती कर रहे हैं सैफ-करीना

सैफ ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जानते हैं कि लोग तैमूर से कितना प्यार करते हैं. वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर अपने वैकेशन के दौरान कुछ फैन्स से भी मिले और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

फैन्स के साथ क्लिक की तस्वीरें (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ पहली बार वैकेशन पर गए हैं. जी हां हाल ही में तैमूर अली खान की उनके पापा सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह अपने पापा की गोद में सोते हुए दिख रहे थे और इस तस्वीर में वह बेहद प्यारे लग रहे थे. स्विट्जरलैंड से सैफ अली खान, करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर की जो तस्वीरें बार-बार सुर्खियां बन रही हैं उन्हें देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो अपना वैकेशन काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

fallback
फोटो- स्क्रीन ग्रैब

वहीं से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर अपने फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं तैमूर भी अपने स्ट्रॉलर पर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान की ही तरह उनके बेटे तैमूर अली खान के भी बहुत से फैन्स हैं और इस बात को उनके माता-पिता अच्छे से जानते हैं और इसलिए वह कभी भी तैमूर को मीडिया से छिपाने की कोशिश नहीं करते. 

fallback
फोटो- स्क्रीन ग्रैब

हाल ही में सैफ ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जानते हैं कि लोग तैमूर से कितना प्यार करते हैं. वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर अपने वैकेशन के दौरान कुछ फैन्स से भी मिले और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. फिलहाल सैफ की फिल्म 'शेफ' सितंबर में रिलीज होने वाली है तो वहीं करीना भी अपनी फिल्म 'वीरे की वेडिंग' की शूटिंग सितंबर से शुरू करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ नजर आएं CUTE तैमूर, देखें तस्वीरें

Trending news