पापा सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के लिए ला रहे हैं 'फिल्मिस्तान'

बॉलीवुड की एक्टर्स सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ तीसरी फिल्म 'फिल्मिस्तान' में काम करने के लिए तैयार हैं.

पापा सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के लिए ला रहे हैं 'फिल्मिस्तान'
सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ तीसरी फिल्म 'फिल्मिस्तान' के लिए तैयार(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस साल सारा की दो फिल्में एक साथ कुछ समय के अतंराल में रिलीज हो रही है. साथ ही खबर आई है कि वह अपनी तीसरी फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ को साइन की है. बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक सैफ अली खान जल्द ही अपनी बेटी सारा अली खान के साथ फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ में साथ नजर आने वाले हैं. सारा ने इसी साल बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं और साल के खत्म होने से पहले ही उनको अपने पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म बनाने का मौका मिला है. सैफ अली की आखिरी फिल्म 'शेफ' था जो कि पिता और पुत्र के संबंध पर आधारित थी.

डीएनए रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली ने निदेशक नितिन कक्कड़ द्वारा फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ को अपनी मंजूरी दे दी है. सैफ ने डीएनए से कहा, "नितिन कक्कड़ और मैं फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ के लिए बातचीत कर रहे हैं, लेकिन यह शुरुआती चरणों में है हमने अभी तक इसे अंतिम रूप दिया नहीं है स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है जो कि पिता और बेटी के सम्बन्धों पर आधारित है."

 

#SaifAliKhan and #SaraAliKhan to play reel-life father and daughter in Nitin Kakkar's next #bollywood

A post shared by @koffee_with_bolly) on

एक स्रोत ने डीएनए को बताया कि यह फिल्म एक कामिक है इस फिल्म में एक पिता-बेटी के रिश्ते और उनके बीच के समानता पर आधारित है और इस फिल्म में दर्शको के लिए संदेश भी होगा. सूत्र ने आगे कहा कि, "नितिन ने बेटी की भूमिका के लिए सारा अली खान से चुना है यह सैफ और सारा की पहली फिल्म होगी. दोनों को कहानी पसंद आई है और दोनों ने अपनी मंजूरी दे दी है. अब बस डेट तय करना बाकी रह गया है. सारा और सैफ को नितिन ने पहला चाइंस रखा था और निर्माताओं ने सोचा कि यह एक दिलचस्प स्टोरी होगी."

इन दिनों सारा अली खान का बेक टू बेक दो फिल्में आ रही हैं. सारा अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के साथ अपनी बॉलीवुड की डेब्यू के लिए तैयार हैं. फिल्म में सारा के विपरीत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और निर्देशित अभिषेक कपूर द्वारा बनाई गई है. यह फिल्म इसी साल 28 नवंबर को रिलीज हो रही है.

फिल्म 'केदारनाथ' को फ्लैश बाढ़ की पृष्ठभूमि में स्थापित एक प्रेम कहानी के रूप में बताया गया है जो 2013 के जून में प्रसिद्ध मंदिर शहर को बुरी तरह प्रभावित करता है यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है इस महाकाव्य प्रेम कहानी के लिए एक सौ हजार से अधिक लोगों की जान लेने वाली बाढ़ एक शक्तिशाली पृष्ठभूमि है.

साथ ही सारा की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' है. जिसमें सारा के विपरीत में रणवीर सिंह नजर आएंगे. फिल्म 'सिम्बा' रोहित शेट्टी द्वारा बनाई जा रही है और करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है. 'सिम्बा' 28 दिसंबर, 2018 को स्क्रीन हिट करने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें