close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्म में तब्बू संग रंग जमाएंगे सैफ अली खान! अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा

इस फिल्म में तब्बू संग रंग जमाएंगे सैफ अली खान! अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली: जहां इन दिनों सैफ़ अली खान अपनी फ़ेमस सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ के अगले सीज़न को लेकर चर्चा में हैं वहीं अब बॉलीवुड में भी वो एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. सैफ अपनी अगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ दर्शकों के दिलों पर छाने की तैयारी कर चुके हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने तब्बू ने भी हाथ मिला लिया है. 

वैसे भी काफी समय से इस फिल्म को लेकर काफी खबरें आ रही थीं लेकिन अब जल्द ही सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू कर देगें. यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा.

बता दें इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले नितिन ने 'नोटबुक', 'मितरों' और 'फिल्मिस्तान' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के लिए कई प्रोडक्शन हाउस साथ आ रहे हैं. इस फिल्म को बनाने के लिए जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट,  सैफ अली खान की ब्लैक नाइट और जय सेवकरमानी के नार्थन लाइट फिल्म्स साथ आए हैं.

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म की कहानी एक 50 साल के आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जो दिलफेंक किस्म का इंसान है. इस फिल्म में सैफ की एक बेटी भी होगी. यह रोल आलिया एफ. निभाने जा रही हैं. इस फिल्म के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ. अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें