कंगना रनौत का मजाक उड़ाने पर वरुण और करण के बाद सैफ अली खान ने भी मांगी माफी
Advertisement

कंगना रनौत का मजाक उड़ाने पर वरुण और करण के बाद सैफ अली खान ने भी मांगी माफी

सैफ अली खान ने कहा है कि 'भाई भतीजावाद' पर पहले ही काफी बहुत बातें हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें इस विषय पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है.

सैफ ने मैसेज कर कंगना से मांगी माफी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क में हुए ऑईफा अवॉर्ड फंक्शन में फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की, जहां बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान परिवार को बढ़ावा देने वाले बयान पर फिल्मकार करण जौहर, अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान की सोशल मीडिया पर लोगों की कड़ी निंदा हुई. इसके बाद करण जौहर और वरुण धवन ने कंगना से माफी मांग ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब सैफ अली खान ने भी इस मामले में कंगना से माफी मांगी है. 

सैफ ने मैसेज कर कंगना से मांगी माफी

रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ ने कहा है कि 'भाई भतीजावाद' पर पहले ही काफी बहुत बातें हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें इस विषय पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह कंगना के इन बातों से बिल्कुल सहमत हैं और इसीलिए उन्होंने मैसेज कर कंगना से बात की और उनसे माफी भी मांगी. वहीं कंगना ने भी उनकी बातों को समझा.

गौरतलब है कि वरुण ने मंगलवार को ट्वीट किया था, "मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं." दूसरी तरफ करण जौहर ने एनडीटीवी को दिए गए इंटरव्यू में अपने उस बयान के लिए माफी मांगी थी. उन्होंने माना कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था. 

Trending news