BREAKING NEWS

Halloween के दिन 'भूत पुलिस' की टीम काम पर लगी

सैफ, अर्जुन, यामी और जैकलीन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंच गए हैं. यहां वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. 

Halloween के दिन 'भूत पुलिस' की टीम काम पर लगी
अर्जुन कपूर (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  'भूत पुलिस' ( Bhoot Police) की टीम ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए हेलोवीन का दिन चुना. फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी एक प्राइवेट प्लेन से अपनी पूरी टीम के साथ हिमाचल प्रदेश के लिए निकल गए.  अर्जुन कपूर, जैकलीन और यामी गौतम ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग पर निकलने से पहले की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सैफ अली खान भी नजर आए. जो बेहद स्टाइलिश लुक थे वहीं जैकलीन भी कलरफुल ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही थीं. 

'भूत पुलिस' की शूटिंग शुरू
यामी गौतम ने 'भूत पुलिस' की टीम की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'और हम शुरू करते हैं भूत पुलिस'. जबकि अर्जुन कपूर ने लिखा, 'ओके दोस्तों शुरू करते हैं नई फिल्म, चलो शुरू करें'.  जैकलीन ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया और लिखा, 'वक्त हो गया है भूत पुलिस का'. 

 

'भूत पुलिस' पर चढ़ा हेलोवीन का बुखार 
शूटिंग पर जाते वक्त जैकलीन, यामी और अर्जुन कपूर ने रास्ते की कई तस्वीरें अपनी-अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की. हर किसी पर हेलोवीन का असर नजर आया. 

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस'
भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में की जाएगी.  

ये भी पढ़ें: 'मलंग की जेसी' ​​Elli AvrRam ने शेयर किया बिकिनी Look, इंटरनेट पर मचा धमाल

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.