close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय देवगन के कारण नहीं की शादी, अब इस एक्टर की बातों पर फिदा हैं तब्बू

तब्बू ने दो साल पहले एक इंटरव्यू में अपने सिंगल होने का कारण बताते हुए अजय देवगन का नाम लिया था, लेकिन अब तबू को किसी और एक्टर का सेंस ऑफ ह्यूमर अट्रेक्ट कर रहा है. जानिए कौन है वह सितारा... 

अजय देवगन के कारण नहीं की शादी, अब इस एक्टर की बातों पर फिदा हैं तब्बू
तबू ने लिया इस एक्टर का नाम, फोटो साभार: instagram@tabu

नई दिल्ली: तब्बू ने दो साल पहले एक इंटरव्यू में अपने सिंगल होने का कारण बताते हुए अजय देवगन का नाम लिया था, लेकिन अब तबू को किसी और एक्टर का सेंस ऑफ ह्यूमर अट्रेक्ट कर रहा है. तब्बू का कहना है कि सैफ के पास मोस्ट अमेजिंग सेंस ऑफ ह्यूमर है. तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया, "सैफ अमेजिंग हैं. उनके पास अमेजिंग सेंस ऑफ ह्यूमर है. ऐसे बहुत कम लोग ही होते हैं जिनके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर होता है और सैफ उनमें से एक हैं."

तब्बू ने आगे कहा, "मैं जानती थी कि साथ में हमारा काम बेहद अच्छा होगा. कोई ऐसा इंसान, जिन्हें मैं लगभग 30 सालों से जानती हूं, हमारी पहली फिल्म से. हम दोनों एक-दूसरे को एक दोस्त के तौर पर जानते हैं और हमने एक-दूसरे के साथ काम भी किया है."

अजय के बाद अब सैफ अली खान के साथ में नजर आएंगी तब्बू, बोलीं- 'मिला रिफ्रेशिंग ब्रेक'

'जवानी जानेमन' के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ. अपना करियर शुरू कर रही हैं. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है. 

गौरतलब है कि दो साल पहले 2017 में तब्बू ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बात-चीत में कहा था कि अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं. मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं. इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे. इसी वजह से आज भी मैं सिंगल हूं.

बता दें कि तब्बू और सैफ अली खान इसके पहले 'तू चोर मैं सिपाही' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. तब्बू जल्द ही सैफ अली खान के साथ आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आएंगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.