'जवानी जानेमन' में बेटी के साथ नजर आने वाले थे सैफ, सारा ने इसलिए किया इनकार
Advertisement

'जवानी जानेमन' में बेटी के साथ नजर आने वाले थे सैफ, सारा ने इसलिए किया इनकार

'जवानी जानेमन' (Jawani jaaneman) को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. सैफ की बेटी के रोल के लिए डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की पहली पसंद सारा अली खान ही थीं. जानें सारा ने क्यों किया इनकार?

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani jaaneman) को लेकर चर्चा में हैं.  इसका ट्रेलर और गाने रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ के साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी लीड रोल में हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया की ये डेब्यू फिल्म है. आलिया से पहले ये फिल्म सारा करने वाली थी, लेकिन सारा का फिल्मी गणित कुछ ऐसा बैठा कि वह अपने पिता सैफ के साथ उनकी बेटी का रोल ही वह नहीं कर पाईं.

'जवानी जानेमन' को सैफ अली खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. सैफ की बेटी के रोल के लिए डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की पहली पसंद सारा अली खान ही थीं. हमारी सहयोगी साइट DNA में प्रकाशित खबर के अनुसार- इस फिल्म में सैफ की बेटी बनने के लिए निर्देशक नितिन कक्कड़ और खुद सैफ की पहली पसंद थीं. फिर भी सारा की जगह आलिया को लिया गया. 

सारा की जगह आलिया को लेने की वजह सैफ ने साफ करते हुए बताया कि सारा से जब उन्होंने इस फिल्म में काम करने की पूछा तो सारा ने हां कर दिया था. उस समय सारा की 'केदरानाथ' में देरी हो रही थी. इसके बाद 'केदारनाथ' और 'सिंबा' की शूटिंग शुरू हो गई तो सैफ ने खुद ही कहा कि ये फिल्म तुम्हारे लिए बैकअप की तरह थी. अगर तुम्हें और फिल्में ऑफर हुई हैं तो ये फिल्म छोड़ सकती हो. तुम रणवीर सिंह और वरुण के साथ काम करो.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है. वहीं वरुण धवन के साथ जल्द वह 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में नजर आएंगे. सैफ अली खान की बात करें तो उनकी 'तानाजी' अभी सुपरहिट हुई है. इसमें सैफ के किरदार को काफी पसंद किया गया. 'जवानी जानेमन' की बात करें तो यह 7 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news