Zee Rozgar Samachar

Trollers को सैफ अली खान ने दिया करारा जवाब, बोले- 'नवाब बनने से ज्यादा वो...'

अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' पर सैफ से सोशल मीडिया पर उनको लेकर किए गए कुछ टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया था. 

Trollers को सैफ अली खान ने दिया करारा जवाब, बोले- 'नवाब बनने से ज्यादा वो...'
अरबाज खान के चैट शो पर सैफ अली खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सैफ अली खान ने एक ट्रोल का करारा जवाब दिया, जिसमें उनसे 'नवाब' होने के बारे में सवाल किया. अभिनेता ने टिप्पणी की कि वह नवाब बनने से ज्यादा 'कबाब' पसंद करते हैं. अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' पर सैफ से सोशल मीडिया पर उनको लेकर किए गए कुछ टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया था. 

एपिसोड के प्रोमो में नजर आ रहा है कि अरबाज सैफ को एक टिप्पणी दिखा रहे हैं, वह पढ़ते हैं कि नवाब बनने के साथ ही अभी भी सड़े हुए हुकुमत पर चिपका पड़ा है. ये पढ़ने के बाद सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे नवाब बनने में कभी भी दिलचस्पी नहीं रही है, मुझे कबाब खाना पसंद है. 

इस फिल्म में तब्बू संग रंग जमाएंगे सैफ अली खान! अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

अपनी बुद्धि और हाजिरजवाबी के लिए लोकप्रिय सैफ से एक ट्रोल ने प्रश्न किया, 'हम-तुम' के अभिनेता सोनम कपूर की शादी में साधारण सफेद कुर्ते पायजामे में.  इसपर उन्होंने जवाब दिया, 'शादी उनकी थी, मेरी नहीं. वहीं अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सैफ अपने वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की लॉन्चिग की तैयारी में लगे हैं.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.