'बंटी और बबली 2' में सैफ का रोल देख हक्के-बक्के रह गए तैमूर, पिता से पूछे ये अजीब सवाल
X

'बंटी और बबली 2' में सैफ का रोल देख हक्के-बक्के रह गए तैमूर, पिता से पूछे ये अजीब सवाल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैफ (Saif Ali Khan) ने बताया कि 'बंटी और बबली 2' देखने के बाद उनके बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) का कैसा रिएक्शन था.

'बंटी और बबली 2' में सैफ का रोल देख हक्के-बक्के रह गए तैमूर, पिता से पूछे ये अजीब सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैफ (Saif Ali Khan) ने बताया कि 'बंटी और बबली 2' देखने के बाद उनके बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) का कैसा रिएक्शन था. उन्होंने बताया कि तैमूर उनसे पूछता है कि क्या मैं फिल्म में लोगों को मारता हूं. हालांकि, तैमूर सब समझता है कि हीरो और विलेन में क्या फर्क होता है. 'बंटी और बबली 2' में सैफ एक मिडिल क्लास आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ठग के रूप में वापसी करते हैं.

तैमूर ने सैफ से पूछे ये सवाल
एक इंटरव्यू के दौरान सैफ (Saif Ali Khan) बताते हैं कि उनका बेटा तैमूर (Taimur Ali Khan) हीरो और विलेन में फर्क समझते हैं. उन्होंने बताया, 'तैमूर मुझसे पूछता है- आप इस फिल्म में इतने अच्छे क्यों हो? क्या आप फिल्म में लोगों को मारते हो? क्या आप लोगों को ठगते हो? आप इस फिल्म में क्या करते हो?' इसके जवाब में सैफ कहते हैं, 'वह एक प्यारा रोल है. फिल्म में वह एक अच्छा इंसान है और वह लोगों को बिलकुल भी नहीं मारता है'. सैफ आगे कहते हैं, 'वह (तैमूर) कुछ न कुछ सुनता रहता है कि मैं क्या कर रहा हूं. मुझे लगता है कि वह समझता है कि यह सब ड्रामा है. 

बैड बॉय बनना चाहते हैं तैमूर
हाल ही में यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें सैफ (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर को लेकर कुछ इंट्रेस्टिंग खुलासे किए. सैफ (Saif Ali Khan) ने बताया कि जब तैमूर (Taimur Ali Khan) ने उनकी फिल्म 'तान्हाजी' के कुछ सीन देखे तो वह नकली तलवार लेकर घर में सबको दौड़ाते थे. जब सैफ उन्हें समझाते थे कि ये फिल्म का गुड बॉय है और ये बैड बॉय तो वह कहते थे कि मुझे बैड बॉय बनना है. तैमूर कहते थे, 'मैं बुरा इंसान बनना चाहता हूं और बैंक लूटना चाहता हूं, सबके पैसे चुराना चाहता हूं.'

फिल्म को दर्शकों से मिल रहा प्यार
बता दें कि फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. यह 2005 में आई हिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है. इस मूवी में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming 5 Twist: चकनाचूर होगा वनराज का घमंड, अनुज और अनुपमा ही लगाएंगे नैया पार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news