Kareena Kapoor नहीं होतीं एक्ट्रेस, इस प्रोफेशन में आजमाना था हाथ लेकिन 5 क्लास के बाद हुआ कुछ ऐसा कि बदल दिया फैसला
Advertisement

Kareena Kapoor नहीं होतीं एक्ट्रेस, इस प्रोफेशन में आजमाना था हाथ लेकिन 5 क्लास के बाद हुआ कुछ ऐसा कि बदल दिया फैसला

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले करीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनना चाहती थीं. 

 

kareena kapoor

Kareena Kapoor Wanted To Become A Lawyer: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने हमेशा ही अपने काम से लोगों का दिल जीता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना बचपन में कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं और इस बात का खुलासा खुद करीना ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में किया है. हां, ये बात थोड़ी चौंकाने वाली है लेकिन सच है. इतना ही नहीं करीना ने ये भी बताया कि उस प्रोफेशन के लिए उन्होंने क्लासेस भी शुरू की थीं लेकिन 5 क्लास के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया.

नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) ने बताया कि वो लॉयर बनना चाहती थीं लेकिन पांच दिनों तक लॉ की क्लास लेने के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया. बड़ी-बड़ी किताबों को देखने के बाद करीना को लगा कि ये उनके लिए नहीं है. करीना ने कहा- 'मैंने खुद को सरकारी लॉ कॉलेज में साइन अप करने की कोशिश की. वहां मैं 5 दिनों तक गई भी. लेकिन जब मैंने किताबों का साइज देखा, तो लगा कि ये मेरे लिए नहीं है. मुझे नहीं पता था कि मैं तब क्या सोच रही थी लेकिन तब मैं कैमरे के सामने खुद को इमेजिन भी नहीं कर सकती थी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PUMA India (@pumaindia)

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

करीना कपूर खान 42 साल की हो चुकी हैं और आज भी वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. खैर बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ देखा गया था. इस वक्त भी बेबो के पास बहुत से बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. इनमें तब्बू और कृति सेनन के साथ रिया कपूर की अगली फिल्म 'द क्रू' है. इसके अलावा करीना जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ डायरेक्टर सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फिल्म में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म से करीना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news