Saif Ali Khan बेटे के जन्मदिन पर Corona Vaccine Centre के बाहर आए नजर, क्या लगवा लिया है टीका ?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के कोरोना वैक्सीन सेंटर (Corona Vaccine Centre) के बाहर नजर आए. कयास लगाए जा रहे हैं कि बड़े बेटे के जन्मदिन के मौके पर सैफ (Saif Ali Khan) ने कोराना वैक्सीन लगवा ली है.

Saif Ali Khan बेटे के जन्मदिन पर Corona Vaccine Centre के बाहर आए नजर, क्या लगवा लिया है टीका ?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कोरोना वैक्सीन ले ली है. हाल ही में वो बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के कोरोना वैक्सीन सेंटर (Corona Vaccine Centre) के बाहर नजर आए. इस मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ब्लू कलर की टीशर्ट और कार्गो पैंट पहन रखी थी, साथ ही उन्होंने रुमाल को फेस मास्क बना रखा था. 

सैफ ने क्या ली है वैक्सीन? 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के जन्मदिन के मौके पर कोरोना को मात देने की ओर एक कदम आगे बढ़ाया है. सैफ (Saif Ali Khan) ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है. हालांकि, ऐसा एक वीडियो में कहा गया है कि सैफ ने वैक्सीन लगवा ली है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ कई और लोग भी नजर आए. 

 

 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Taapsee और Anurag पर कसा तंज, कही ये बात

सैफ करीना ने दूसरे बच्चे का किया था स्वागत

बता दें कि सैफ (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्‍चे का स्‍वागत क‍िया है. करीना (Kareena Kapoor) ने दूसरी बार बेटे को जन्‍म द‍िया है. हालांकि जहां तैमूर (Taimur Ali Khan) मीडिया के कैमरों में अक्‍सर कैद होता रहता है, वहीं करीना (Kareena Kapoor) ने अब तक अपने दूसरे बेटे की तस्‍वीर या उसका नाम फैंस के साथ शेयर नहीं क‍िया है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- ड्रग्स केस में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपियों में रिया समेत 33 लोगों के नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.