अकेले तैमूर की फोटो लेने पर भड़के सैफ अली खान, फोटोग्राफर्स को जारी की WARNING

सैफ इससे पहले भी कई बार अपने बेटे के हर दिन खिंचने वाले इन फोटो को लेकर काफी चिंतित थे. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था हालांकि मीडिया की तैमूर को मिलने वाली अटैंशन से मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है, लेकिन यह अच्‍छा होगा कि ऐसा न हो. 

अकेले तैमूर की फोटो लेने पर भड़के सैफ अली खान, फोटोग्राफर्स को जारी की WARNING
फोटो साभार Yogen shah

नई दि‍ल्‍ली: सैफ अली खान का नन्‍हां नवाब तैमूर अली खान मीडिया के फोटोग्राफर्स का फेवरिट है. तैमूर जहां भी नजर आता है, उसकी क्‍यूट तस्‍वीरें वायरल हो जाती हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान के कई फैनपेज हैं, जो तैमूर की लगभग हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सैफ और करीना अपने बेटे के इस स्‍टारडम के चलते उसकी सुरक्षा को लेकर अक्‍सर अपनी चिंता जताते रहे हैं. लेकिन अब सैफ अली खान को तैमूर के लगातार मीडिया में आने वाले फोटो पर काफी गुस्‍सा आ गया है. जिसके चलते उन्‍होंने फोटोग्राफर्स को एक एडवाइजरी जारी कर दी है. 

दरअसल एक दिन पहले ही मीडिया में तैमूर की अकेले अपनी साइकिल के साथ खेलते हुए की तस्‍वीरें सामने आईं. यह तस्‍वीरें आते ही वायरल हो गईं. इसपर सैफ ने मीडिया से साफ कह दिया कि उनके घर के बाहर अकेले खेलते हुए तैमूर की तस्‍वीरें न खींचें. जहां पापा मीडिया पर गुस्‍सा कर रहते थे, तो वहीं नन्‍हा तैमूर मीडिया के लोगों की तरफ हंसता और हाथ हिलाता हुआ नजर आया. 

बता दें कि सैफ इससे पहले भी कई बार अपने बेटे के हर दिन खिंचने वाले इन फोटो को लेकर काफी चिंतित थे. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था हालांकि मीडिया की तैमूर को मिलने वाली अटैंशन से मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है, लेकिन यह अच्‍छा होगा कि ऐसा न हो. लोगों को, मीडिया को यह पसंद है तो मुझे इसमें तकलीफ नहीं है, लेकिन मैं खुद कभी किसी और के बच्‍चे की जिंदगी में इतना दखल नहीं दूंगा. एक स्‍तर तक यह सब ठीक है, लेकिन उसके बाद यह कुछ ज्‍यादा होने लगता है. वहीं करीना भी कई बार अपने बच्‍चे की सुरक्षा को लेकर चिंता जता चुकी हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.