करीना की पार्टी में मिसिंग दिखे तैमूर, रात 12 बजे फैमिली ने सेलिब्रेट किया B'day
Advertisement

करीना की पार्टी में मिसिंग दिखे तैमूर, रात 12 बजे फैमिली ने सेलिब्रेट किया B'day

करीना कपूर के बर्थडे को फैमिली ने बड़े शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया. करीना के घर पर रात 12 बजे के पार्टी रखी गई. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर खान आज 21 सिंतबर को 38 साल की हो गई हैं. करीना कपूर के बर्थडे को फैमिली ने बड़े शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया. करीना के घर पर रात 12 बजे के पार्टी रखी गई जिसमें पति सैफ अली खान के साथ ही सोहा, कुणाल खेमू, बहन करिश्मा कपूर, मां बबीता के साथ पापा रणधीर कपूर, कुणाल कपूर, समायरा के साथ लगभग आधा कपूर खानदान मौजूद रहा. सोहा के अलावा करिश्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. लेकिन इन फोटोज में बेटा तैमूर कहीं नजर नहीं आ रहा है. रात 12 बजे हुई पार्टी में घर के सभी लोग नजर आ रहे हैं सिवाय तैमूर के. 

करीना की बर्थडे पार्टी की तस्‍वीरें करिश्‍मा कपूर और सोहा अली खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें बेबो जींस और टीशर्ट में नजर आ रही हैं. बर्थडे पार्टी में करीना और सैफ के साथ ही बाकी मेंबर्स भी कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. करीना का बर्थडे केक भी बड़ा प्यारा था जिसमें हैप्‍पी बर्थडे बेबो लिखा था और एक लड़की बनी हुई थी और केक पर लिखा हुआ था यू आर ऑर रॉकस्‍टार.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sparkle and shine !!! Happy birthday !!! 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

19 साल की उम्र में हुआ बॉलीवुड डेब्यू 
बॉलीवुड की मशहूर कपूर फैमिली में जन्म लेने वाली करीना ने 19 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शरुआत की थी. करीना कपूर पहले ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली थीं लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं. करीना कपूर का डेब्यू अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म रिफ्यूजी से हुआ. मूवी तो ज्यादा नहीं चली लेकिन करीना की जमकर तारीफ हुई और देखते ही देखते करीना के हाथ कई हिट फिल्में लगीं.

Video: शाहिद कपूर फिर से बने पापा, अब करीना कपूर भी फिर से बनना चाहती हैं मां 

फैमिली की परंपरा तोड़ आईं फिल्मों में 
कपूर खानदान की परंपरा के विरूद्ध जाकर दोनों कपूर सिस्टर्स ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया. सैफ से पहले करीना का नाम एक्टर शाहिद कपूर के साथ जुड़ा लेकिन शाहिद के फ्लॉप करियर के कारण करीना के साथ उनका रिश्ता टूट गया. काजोल के बाद करीना दूसरी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी मेन स्ट्रीम से नाता नहीं तोड़ा और कई हिट फिल्में दीं. बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना ने वीरे दी वेडिंग से धमाकेदार कमबैक किया. प्रेग्नेंसी के टाइम भी करीना काफी एक्टिव रहीं और मनीष मल्होत्रा के शो पर रैंपवॉक करके चर्चा में आईं. 

Trending news