Zee Rozgar Samachar

सैफ अली खान के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म 'बाजार' की रिलीज डेट तय

अगले महीने आ रही है सैफ, राधिका और चित्रांगदा की स्टॉक मार्केेट थ्रिलर फिल्म 'बाजार' 

सैफ अली खान के फैंस के लिए खुशखबरी,  फिल्म 'बाजार' की रिलीज डेट तय
इस फिल्म में सैफ का लुक काफी डीसेंट नजर आ रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. नवाब साहब यानी सैफ अली खान के फैंस के लिए अब अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि अर्बन लाइफ और स्टॉक ट्रेडिंग की कहानी पर बेस्ड फिल्म 'बाजार' को रिलीज डेट मिल चुकी है. अब सैफ के चाहने वाले एक बार फिर से उनका नया अंदाज देख सकेंगे. क्योंकि 'बाजार' के प्रोड्यूसर निखिल अडवानी ने गुरुवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म कि रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है.

बाजार चालू छे!!!
रिलीज डेट लिखते हुए निखिल ने अपनी पोस्ट में लिखा 'बाजार चालू छे!!!' हम अपने अगले जन्म की तारीख को अनाउंस करने को लेकर एक्साइटेड हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म 26 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है.

हम आपको बता दें कि इसके पहले फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने इस फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर ही रिलीज किया था. तभी से इस फिल्म में सैफ के लुक को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थीं.

पैसा भगवान नहीं 
पोस्टर के रिलीज पर इसकी टैग लाइन को लेकर भी काफी बातें हुईं थी. क्योंकि यहां लिखा गया था 'पैसा भगवान नहीं, लेकिन भगवान से कम भी नहीं'. वैसे तो यह लाइन कई बार फिल्मों में इस्तेमाल की जा चुकी है लेकिन एक स्टॉक मार्केट पर आधारित फिल्म में यह टैग लाइन काफी सूट करती है. 

हम आपको बता दें कि बाजार के डायरेक्टर गौरव चावला हैं और रोहन मेहरा, चित्रांगदा सिंह और राधिका आपटे इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म निखिल आडवाणी के एमी एंंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है और इसे वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और केवाईटीए प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा.

गौरतलब है कि यह हाल ही में नेटफिल्क्स की हिंदी वेब सीरीज 'स्केयर्ड गेम्स' में राधिका आप्टे और सैफ अली खान साथ में नजर आए थे. लेकिन इस सीरीज में ये दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे. हालांकि बाजार में राधिका के सैफ के साथ होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.