close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साइना नेहवाल ने अपनी बायोपिक को लेकर किया ट्वीट, परिणीति चोपड़ा से कही यह बात!

इस बायोपिक को लेकर जितनी एक्साइटेड परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं उतनी ही साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भी. हाल ही में सोशल मीडिया पर साइना (Saina Nehwal) की पोस्ट से यह बात जाहिर हो रही है...

साइना नेहवाल ने अपनी बायोपिक को लेकर किया ट्वीट, परिणीति चोपड़ा से कही यह बात!

नई दिल्ली: दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में लीड किरदार में ढलने के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बीते लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रही हैं. लेकिन इस बायोपिक को लेकर जितनी एक्साइटेड परिणीति (Parineeti Chopra) हैं उतनी ही साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भी. हाल ही में सोशल मीडिया पर साइना (Saina Nehwal) की पोस्ट से यह बात जाहिर हो रही है.

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म में अपना किरदार निभाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.  साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने ट्वीट में लिखा, "इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है. सायना नेहवाल बायोपिक के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं."

इस पोस्ट के साथ सायना ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें परिणीति (Parineeti Chopra) ने शटल कॉक पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को देखने पर सच में परिणीति (Parineeti Chopra)  साइना की परछाई की तरह नजर आ रही हैं.

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 11 अक्टूबर से शुरू होगी. पहले इस भूमिका में श्रृद्धा कपूर दिखने वाली थीं. फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि परिणीति (Parineeti Chopra)  ने हाल ही में फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक लापता व्यक्ति की जांच में इस कदर उलझ जाती है जो उसकी जिंदगी की दिशा ही बदल देती है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें