रीतेश देखमुख के साथ मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगी यह एक्ट्रेस, इस फिल्म में आएंगी नजर

सैयामी ने कहा, "वह भी रीतेश के साथ उनके होम प्रोडक्श में. रीतेश ने 'लय भारी' के साथ मराठी सिनेमा में एक्शन/ड्रामा की एक नई शैली को सफलतापूर्वक पेश किया था. 

रीतेश देखमुख के साथ मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगी यह एक्ट्रेस, इस फिल्म में आएंगी नजर
सैयामी ने फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो- @SaiyamiKher/ Twitter)

नई दिल्ली: 'मिर्जिया' की अभिनेत्री सैयामी खेर अभिनेता रीतेश देशमुख की आगामी फिल्म 'मउली' में उनकी नायिका के रूप में मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. आदित्य सरपोतदर द्वारा निर्देशित फिल्म रीतेश के बैनर मुंबई फिल्म कंपनी के तहत बन रही है. यह खासतौर पर सैयामी के लिए खुशी की बात है, कि वह फिल्म 'मौली' के साथ अपनी दादी और दिग्गज अभिनेत्री उषा किरण की मराठी विरासत को आगे ले जाएंगी. नासिक में पली-बढ़ी सैयामी ने कहा कि उन्हें अपनी मातृभाषा मराठी में फिल्म करने की खुशी है.

सैयामी ने कहा, "वह भी रीतेश के साथ उनके होम प्रोडक्श में. रीतेश ने 'लय भारी' के साथ मराठी सिनेमा में एक्शन/ड्रामा की एक नई शैली को सफलतापूर्वक पेश किया था. 'मौली' एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी, क्योंकि यह मुझे मेरी महाराष्ट्रीयन जड़ों की ओर वापस ले जाती है." उन्होंने कहा, "मुझे इस यात्रा में अपनी दादी बहुत याद आएंगी क्योंकि मुझे मराठी फिल्मों में डेब्यू करते देख वह बहुत खुश होतीं." फिल्म वर्ष 2019 की शुरुआत में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सैयामी जल्द इसमें शामिल होंगी.

बता दें, सैयामी ने हर्षवर्धन कपूर के साथ 2016 में फिल्म ''मिर्जिया'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. सैयामी, रीतेश देशमुख के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. रीतेश और सैयामी की एक साथ यह पहली फिल्म है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.