कार्ड बंटने के बाद आखिर क्यों शादी से मुकर गए थे Salman Khan! साजिद नाडियाडवाला का खुलासा

कपिल शर्मा शो में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया कि साल 1999 में सलमान खान शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए थे.

कार्ड बंटने के बाद आखिर क्यों शादी से मुकर गए थे Salman Khan! साजिद नाडियाडवाला का खुलासा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) जितना अपनी फिल्मों और अभिनय को लेकर चर्चा में रहते हैं ,उससे कहीं ज्यादा उनके फैंस को उनकी शादी के खबर का इंतजार रहता है. 'सलमान खान आप शादी कब करेंगे' ये सवाल हर बार मीडिया और फैंस उनसे पूछते हैं लेकिन सल्लू भाई हैं कि हर बार गोली देकर फैंस और मीडिया का मुंह बंद कर देते हैं. सलमान खान की शादी को लेकर हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक बड़ा खुलासा किया था, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साजिद नाडियाडवाला बतौर गेस्ट कपिल के सामने बैठे हैं और कपिल, सलमान खान की शादी पर उनसे सवाल करते नजर आ रहे हैं. 

शादी से क्यों मुकर गए सलमान खान:
कपिल शर्मा शो में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया कि साल 1999 में सलमान खान शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए थे. शादी का कार्ड भी बंट गया थे लेकिन जिस दिन शादी थी उसके 6 दिन पहले सलमान ने शादी करने से इंनकार कर दिया. साजिद ने भी उसी समय शादी की थी. अब सलमान खान शादी से आखिर क्यों मुकर गए इस बारे में तो साजिद ने कुछ नहीं बताया लेकिन सलमान के फैंस को इस बात का जरूर मलाल हो रहा होगा. जानकारी के लिए बता दें कि साल 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बाद से ही सलमान और ऐश्वर्या राय की अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगी थीं. अब क्या सलमान खान की शादी का जो कार्ड छपा था जिसकी साजिद चर्चा कर रहे हैं उसमें सलमान के साथ ऐश्वर्या राय का नाम लिखा था? खैर इस पर अब भी सस्पेंस बरकरार है और लोग सिर्फ कयास ही लगाते हैं.

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं सलमान
सलमान खान आज पचास के पार पहुंच गए हैं. बॉलीवुड में सुल्तान सलमान खान का जलवा अब भी कायम है बस फैंस को मलाल ये है कि अब भी वो कुंवारे हैं. सलमान खान के फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'राधेः योर मोस्ट वॉन्डेट भाई' में दिशा पटानी संग रोमांस करते नजर आएंगे. राधे फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. 22 मई को ये फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन कोरोना वायरस के संकट के चलते कम ही उम्मीद है कि ये फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाए.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें