सलमान की हर फिल्म का पहला रिव्यू देते हैं सलीम खान, पढ़िए 'दबंग 3' पर क्या कहा?

सलमान ने कहा, "मेरे पिता हमारी फिल्मों की काफी आलोचना करते हैं. ज्यादातर समय वह हमें सीधे बता देते हैं कि यह फिल्म गई बेटा, इसे भूल जाओ. 

सलमान की हर फिल्म का पहला रिव्यू देते हैं सलीम खान, पढ़िए 'दबंग 3' पर क्या कहा?
यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का कहना है कि उनके पिता और वरिष्ठ स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान, जो उनके काम की आमतौर पर आलोचना करते हैं, उनका कहना है कि आगामी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के परिणाम को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. सलमान ने कहा, "मेरे पिता हमारी फिल्मों की काफी आलोचना करते हैं. ज्यादातर समय वह हमें सीधे बता देते हैं कि यह फिल्म गई बेटा, इसे भूल जाओ. 

'मुन्ना बदनाम' गाने को खराब करने की हुई थी कोशिश, सलमान खान ने बताया किसकी थी साजिश!

उन्होंने इस फिल्म (दबंग 3) के लिए भी उसी तरह के शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन एक सकारात्मक तरीके से कहा, 'इसके बारे में भूल जाओ, इस फिल्म पर तनाव मत लो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत हावी होने देना और अगली फिल्म के लिए मेहनत करो'."

रिलीज से पहले विवादों में 'दबंग 3', रोक की मांग कर रही हिंदू जनजागृति समिति

गौरतलब है कि 'दबंग-3' को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है. इसमें किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. सलमान खान इस फिल्म का लगातार प्रचार कर रहे हैं. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

लीवुड की और खबरें पढ़ें