रिलीज हुआ 'भारत' का नया पोस्टर, सलमान-कैटरीना के लुक्स से दिखाया 20 साल का अंतर

इस नए पोस्टर की खास बात है कि इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना का नया अंदाज सामने आ रहा है. जहां पिछले दोनों पोस्टर्स में यह स्टार्स कम उम्र के लग रहे थे वहीं इस पोस्टर में दोनों काफी मैच्योर नजर आ रहे हैं. 

रिलीज हुआ 'भारत' का नया पोस्टर, सलमान-कैटरीना के लुक्स से दिखाया 20 साल का अंतर
सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज होगी, फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस अपना दिल थाम कर बैठे हैं, हां भई सल्लू मियां की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' जो रिलीज होने जा रही है. फिल्म तो जब रिलीज होगी तो होगी ही लेकिन इन अब हर दिन फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आ रहा है. सलमान खान के इन दमदार पोस्टर्स ने उनके फैंस की बेकरारी को कई गुना बढ़ा दिया है. आज फिल्म का चौथा पोस्टर सामने आया है. 

इस नए पोस्टर की खास बात है कि इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना का नया अंदाज सामने आ रहा है. जहां पिछले दोनों पोस्टर्स में यह स्टार्स कम उम्र के लग रहे थे वहीं इस पोस्टर में दोनों काफी मैच्योर नजर आ रहे हैं. देखिए यह पोस्टर 

अब तक सामने आए इन तीनों पोस्टर्स को गौर से देखने पर पता लगता है कि यह तीन पोस्टर्स 20 साल की कहानी कह रहे हैं. इसलिए जहां पहले पोस्टर में बड़े-बड़े फॉन्ट में 1965 लिखा था जिसमें सलमान किसी नवयुवक जैसे नजर आ रहे थे.

वहीं दूसरे पोस्टर में 1970 लिखा हुआ है तो तीसरे पोस्टर में 1985 का सन नजर आ रहा है. लेकिन इस नए पोस्टर में सन 1990 लिखा दिख रहा है जिसके साथ दोनों सितारों का लुक भी पहले पोस्टर से 20 साल बड़ी उम्र का नजर आ  रहा है. 

बता दें कि फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. 

फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं, यह फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें