सलमान और शाहरुख को फिर याद आई 'करण अर्जुन' के वो दिन, शेयर किया VIDEO

सलमान खान ने 'करण अर्जुन' देखते हुए अपना और शाहरुख का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह एक दूसरे के गले मिलते हुए दिखाई दिए.

सलमान और शाहरुख को फिर याद आई 'करण अर्जुन' के वो दिन, शेयर किया VIDEO
संजय लीला भंसाली सलमान और शाहरुख के साथ 90 के दशक की सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सौदागर' की रीमेक बनाने जा रहे हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान ने रविवार को अपनी फिल्म 'करण अर्जुन' के दिनों को फिर से याद किया. सलमान खान ने 'करण अर्जुन' देखते हुए अपना और शाहरुख का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह एक दूसरे के गले मिलते हुए दिखाई दिए. सलमान ने वीडियो को शीर्षक दिया, "करण प्लस अर्जुन.. खूबसूरत यादें, शाहरुख."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Karan + Arjun ... fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

1995 में आई इस फिल्म के बाद दोनों दोस्तों ने 'कुछ कुछ होता है', 'हम तुम्हारे हैं सनम' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया. वे एक साथ कई कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों के बीच करीब एक दशक पहले मतभेद हुए थे लेकिन उन्होंने बाद में इन्हें दूर कर लिया. हाल ही में सलमान ने शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म 'जीरो' में एक कैमियो भी किया है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

खबर है कि संजय लीला भंसाली सलमान और शाहरुख खान के साथ 90 के दशक की सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सौदागर' की रीमेक बनाने जा रहे हैं. एक समय कुछ करणों से इनकी दोस्ती में ददार पड़ गई थी. जिसके बाद भारतीय सिनेमा के चाहने वालों को शाहरुख खान सलमान खान की कोई फिल्म देखने नहीं मिली. बीच में 'कुछ कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्मों में शाहरुख सलमान एक साथ थे लेकिन दोनों एक समय स्क्रीन पर आने से बचते नजर आए. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

इस स्टारवॉर को बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने खत्म करने की कोशिश की, पर अफसोस उन्हें नाकामी ही हाथ लगी. लेकिन अब यह दुश्मनी दोस्ती के रंग में रंगती नजर आ रही है. हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के गाने में दोनों सुपरस्टार्स एक साथ नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमजोर साबित हुई लेकिन शाहरुख सलमान की जोड़ी दर्शकों के बीच छा गई. वहीं अब एक नई फिल्म में दोनों मेहमान भूमिका में ही बल्कि अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. संजयलीला भंसाली ने सलमान के साथ 1996 में 'खामोशी: द म्यूजिकल' और शाहरुख के साथ 1999 में 'देवदास' जैसी यादगार फिल्में दी हैं.  

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में, दिलीप कुमार, राजकुमार के रोल में होंगे सलमान और शाहरुख!

1991 में सुभाष घई की बनाई फिल्म 'सौदागर' भी ऐसे ही दो महान कलाकारों को लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाली फिल्म थी. जिसमें अभिनय सम्राट दिलीप कुमार और लीजेंड एक्टर राजकुमार की दुश्मनी में बदली दोस्ती की कहानी थी. अब संजय लीला भंसाली शाहरुख सलमान को इस फिल्म में एक साथ लाने की कोशिश में हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें