खेत में टमाटर तोड़कर खाते और गन्‍ना चूसते नजर आए सलमान और अनुष्का- देखें Video
Advertisement

खेत में टमाटर तोड़कर खाते और गन्‍ना चूसते नजर आए सलमान और अनुष्का- देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा इन दिनों फिल्‍म 'सुल्‍तान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त होने के साथ साथ मस्‍ती भी कर रहे हैं। हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान-अनुष्‍का खेत में टमाटर तोड़कर खाते नजर आ रहे हैं। दोनों इस फिल्‍म में रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं।

फोटो सौजन्‍य: इंस्‍टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा इन दिनों फिल्‍म 'सुल्‍तान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त होने के साथ साथ मस्‍ती भी कर रहे हैं। हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान-अनुष्‍का खेत में टमाटर तोड़कर खाते नजर आ रहे हैं। दोनों इस फिल्‍म में रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं।

सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग अभी पंजाब में चल रही है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किए, जिसमें अनुष्का और सलमान खेतों से टमाटर तोड़कर खाते नजर आ रहे हैं। वहीं, अनुष्‍का खेते में गन्‍ना चूसते भी नजर आ रही हैं।

गौर हो कि अली अब्बास जफर की ओर से निर्देशित 'सुल्तान' यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है और इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म सुल्तान अली खान (सलमान) नामक एक पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशेवर और निजी जीवन की समस्याओं से जूझ रहा है। इस फिल्म में अनुष्का, सलमान खान के अपोजिट रोल निभा रही हैं। 'सुल्तान' प्रसिद्ध पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित है।

 

 

Sultan#cast#punjab#feild#candid#moments#between#shots.

A video posted by ali (@aliabbaszafar) on

 

#sultan#and#aarfa#organic#tomatoes#straight#from#farms @beingsalmankhan @anushkasharma

A video posted by ali (@aliabbaszafar) on

 

Trending news