‘ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देख खुद को नहीं रोक पाए सलमान, ऐश्‍वर्या पर किया ये कमेंट

अभिनेता सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय ने कभी भी अपने रिश्‍ते के बारे में खुलकर नहीं कहा। यही नहीं, इन दोनों ने कभी ब्रेकअप के बारे में भी कोई टिप्‍पणी नहीं की। लेकिन हाल में सलमान ने ऐश्‍वर्या की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देखने के बाद खुद को नहीं रोक पाए और प्रतिक्रिया जता ही दी।

‘ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देख खुद को नहीं रोक पाए सलमान, ऐश्‍वर्या पर किया ये कमेंट

मुंबई : अभिनेता सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय ने कभी भी अपने रिश्‍ते के बारे में खुलकर नहीं कहा। यही नहीं, इन दोनों ने कभी ब्रेकअप के बारे में भी कोई टिप्‍पणी नहीं की। लेकिन हाल में सलमान ने ऐश्‍वर्या की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देखने के बाद खुद को नहीं रोक पाए और प्रतिक्रिया जता ही दी।

गौर हो कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के बीच फिल्माए गए कुछ सीन्स पर विवाद भी हुआ। दरअसल जब सलमान से पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देखा है? सलमान ने जवाब में कहा, व्‍यस्‍तता के कारण उन्होंने टीजर अभी नहीं देखा है। जैसे ही सलमान को मौका मिला उन्‍होंने टीजर देखा और कहा, 'She’s so beautiful'। बता दें कि इस करण जौहर के फिल्‍म के इस टीजर की तारीफ कई बॉलीवुड हस्तियों ने की है।

बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्‍वर्या, रणबीर कपूर संग रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्‍म में ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच कई इंटीमेट सीन फिल्‍माये गये हैं।

हालांकि, इन सबसे इतर ऐश्वर्या अब अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी है और रिपोर्टों पर यकीन करें तो सलमान भी इस साल शादी करने की योजना बना रहे हैं।