29 साल पहले किए इस वादे को आजतक निभा रहे हैं सलमान खान

सलमान ने आज बॉलीवुड में 29 साल पूरे कर लिए हैं और वह आज तक अपने इस वादे को निभा रहे हैं. यह तो सब ही जानते हैं कि फिल्मों में अब किस और इंटीमेट सीन करना हर स्क्रिप्ट की डिमांड बनते जा रहे हैं, लेकिन शायद सलमान खान अकेले ऐसे एक्टर हैं जो आजतक अपने किए वादे पर कायम हैं. 

29 साल पहले किए इस वादे को आजतक निभा रहे हैं सलमान खान
आज सलमान खान ने बॉलीवुड में 29 साल पूरे कर लिए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सलमान खान को बॉलीवुड में अपने करियर को शुरु किए हुए 29 साल हो गए. अपने 29 साल के इस करियर में सलमान खान ने एक्शन से लेकर रोमांस तक हर तरह की फिल्में की हैं. यहां तक की आज सलमान खान के कई लोग फैन्स हैं. यहां तक की कई एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान ने 29 साल पहले ही एक वादा किया था जिसे वह आजतक निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्मों में आने से पहले ही खुद से वादा किया था कि वह कभी किसी हिरोइन को लिप किस नहीं करेंगे. 

सलमान ने आज बॉलीवुड में 29 साल पूरे कर लिए हैं और वह आज तक अपने इस वादे को निभा रहे हैं. यह तो सब ही जानते हैं कि फिल्मों में अब किस और इंटीमेट सीन करना हर स्क्रिप्ट की डिमांड बनते जा रहे हैं, लेकिन शायद सलमान खान अकेले ऐसे एक्टर हैं जो आजतक अपने किए वादे पर कायम हैं. हालांकि, इसके बाद भी सलमान खान की फिल्में सुपरहिट होती हैं और काफी कमाई कर लेती हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: फैंस को सलमान और कटरीना ने ईद-उल-अज़हा से पहले दिया यह खास गिफ्त

सलमान खान अपनी फिल्मों में रोमांस तो भरपूर करते हैं लेकिन वह कभी भी किसी भी हिरोइन को किस नहीं करते. बता दें कि सलमान खान ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तबसे वह अपने इस रूल को फॉलो कर रहे हैं. वह हिरोइन को गले तो लगाते हैं लेकिन उसे किस नहीं करते. वहीं अगर शाहरुख खान, अजय देवगन या आमिर खान की बात करें तो ये सितारे कभी भी इंटिमेट सीन्स करने से नहीं हिचकिचाते. देखा जाए तो सलमान खान ने अपना पहला लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के साथ किया था, लेकिन सलमान ने इस सीन में भाग्यश्री को छुआ तक नहीं था.

दरअसल, इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों ने ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और फिल्म में एक किस सीन था लेकिन दोनों ने ही इस सीन को करने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस सीन को शूट किया गया. इसके बाद से सलमान ने कभी भी बड़े पर्दे पर किसी हिरोइन के साथ लिप लॉक नहीं किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें