close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हो गया खुलासा, 'भारत' में रशियन सर्कस में यूं स्‍टंट करते दिखेंगे सलमान खान...

आखिरी समय में स्टारकास्ट में बदलाव के चलते फंसी सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग अपनी पूरी रफ्तार से शुरू हो चुकी है. ऐसे में इस फिल्‍म की कहानी का एक अहम हिस्‍सा सामने आ गया है.

हो गया खुलासा, 'भारत' में रशियन सर्कस में यूं स्‍टंट करते दिखेंगे सलमान खान...
फिल्म भारत की शूटिंग की नई तस्वीर जारी की गई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आखिरी समय में स्टारकास्ट में बदलाव के चलते फंसी सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग अपनी पूरी रफ्तार से शुरू हो चुकी है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक स्टिल फोटो फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शेयर किया था. इस तस्वीर में सलमान खान एक बाइक से आग लगे हुए एक रिंग से निकलते हुए दिखाई दे रहे थे. फिल्म के निर्देशक ने बुधवार को इस फिल्म का एक और फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ निदेशक अली ने लिखा है “Gear up for Thunder ….@BeingSalmanKhan @Bharat_TheFilm …”ये खामोशी तूफान के पहले की है…”

जारी की गई फिल्म की शूटिंग की तस्वीर
इस नई तस्वीर में सलमान खान को सामने से देखा जा सकता है. वो एक बाइक पर बैठे हुए हैं और आग लगे रिंग की ओर आगे बढ़ रहे हैं. जहां वो बाइक चला रहे हैं वहां चारों ओर एक रिंग के आकार में सैकड़ों बल्ब लगे हुए हैं. ये फोटो उस द ग्रेड रशियन सर्कस की है जहां सलमान खान अपना किरदार निभा रहे हैं. इस फोटो को देखन के बाद स्पष्ट हो जाता है कि इस फिल्म का प्लाट द ग्रेड रशियन सर्क के आसपास बनाया गया है. फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा.

फिल्म में सलमान सर्कस में स्टंट मैन बने हैं
इसके पहले अपने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निदेशक अली अब्बास जाफर ने बातया था कि उन्होंने कैसे इस फिल्म के लिए कैसे सर्कस की तरह का सेट बनाया है. और सलमान फिल्म में किस तरह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर में दिखाए गए इंडियन - रशियन सर्कस की तरह का सर्कस दिखाने की कोशिश की गई है. इस सर्कस में दुनिया भर के कलाकार काम करते हैं. और वे इस सर्कस में कई तरह के स्टंट करते हैं. इस फिल्म में जहां सलमान एक मोटरसाइकिल से करतब दिखाने वाले कलाकार के तौर पर दिखाए गए हैं वहीं दिशा पटानी सर्कस में झूले पर करतब दिखाने वाली कलाकार हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें