Breaking News
  • कोलकाता से आज से घरेलू उड़ानें शुरू, एयरपोर्ट पर 10 उड़ानें आएंगी और इतनी ही जाएंगी

सलमान की बहन अर्पिता की शादी आज: समारोह स्थल के बाहर विरोध?

बॉलीवुड एक्टर सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी आज है। अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हो रही है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हैं।

सलमान की बहन अर्पिता की शादी आज: समारोह स्थल के बाहर विरोध?

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी आज है। अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हो रही है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। शादी का प्रोग्राम हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में आयोजित होगा। शादी में बॉलीवुड के साथ कई अलग-अलग क्षेत्रों के मेहमान भी शामिल होंगे।  

सलमान के परिवार ने पूरे होटल को दो दिनों (18 और 19 नवंबर) के लिए बुक किया है। सलमान ने छोटी बहन की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है, लेकिन उनके आने की संभावना कम ही है, क्योंकि वह विदेश दौरे पर हैं। शादी में करीब 300 मेहमानों के शिरकत करने की संभावना है।

इस बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों ने शादी के समारोह स्थल के बाहर सलमान खान के खिलाफ नारे लगाए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने सलमान के खिलाफ 'मुंबई वापस जाओ' के नारे लगाए है। यह विरोध सलमान के खिलाफ पिछले साल दर्ज हुए उस मामले को लेकर किया गया जिसमें सलमान पर धार्मिक भावना को चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था। सलमान का परिवार सोमवार को ही शादी के समारोह में शिरकत करने के लिए मुंबई पहुंच चुका है।