Salman Khan 55th birthday: 'दबंग' के घर के बाहर फैंस के लिए मिला ये मैसेज, VIDEO

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके घर के बाहर फैंस के लिए एक मैसेज लिखा गया है. 

Salman Khan 55th birthday: 'दबंग' के घर के बाहर फैंस के लिए मिला ये मैसेज, VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) आज 55 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनके घर के बाहर फैंस के लिए एक मैसेज लिखा गया है. इस मैसेज की वजह है कि हर साल सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन के मौके पर हजारों फैंस उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इक्कठा होते हैं और अपने चहेते सुपर स्टार का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं. सलमान भी अपने चाहने वालों का अभिवादन स्वीकार करते हैं. लेकिन इस साल की तस्वीर कुछ अलग है.  

कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खुद सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों से यह अपील की है कि उनके घर के बाहर भीड़ न इकट्ठा करें, क्योंकि कोविड काल चल रहा है, ऐसे में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें,अपने हाथों को नियमित तौर पर सेनिटाइज करें, सावधानी बरतें. 

यहां कुछ झलकियां सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर से हैं, इनमें आप साफ देख सकते हैं कि घर के बाहर चारों तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है. जन्मदिन के दिन ऐसा नजारा देखने को मिलता नहीं है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जहां एक तरफ सरकार ने राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाया है, वहीं दूसरी तरफ सलमान में अपने चाहनेवाले से यह अपील की है कि वो इस साल घर के बाहर ना इक्कठा हों. 

कहना गलत नहीं होगा कि दबंग खान की ये अदा वाकई काबिले तारीफ है, जहां एक तरफ लोग कोविड को लेकर कई बार लापरवाही बरतते दिखाई देते हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान जैसे अभिनेता भी हैं जो खुद अपने जन्मदिन पर लोगों को भीड़ न इकट्ठा करने की हिदायत दे रहे हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.