VIDEO: सलमान खान ने फिर जीता अपने फैंस का दिल, लोगों ने कहा- 'लव यू भाईजान'

सलमान खान ने एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म 'दबंग 3' की अपनी सह-अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और असामान्य बच्चों के साथ अगली फिल्म के गाने 'यूं करके' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: सलमान खान ने फिर जीता अपने फैंस का दिल, लोगों ने कहा- 'लव यू भाईजान'
यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जो सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं. सई इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. बता दें, 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dancing with special children of Umang in Jaipur ‘yu karke’ @kakbina @aslisona @prabhudevaofficial @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म 'दबंग 3' की अपनी सह-अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और असामान्य बच्चों के साथ अगली फिल्म के गाने 'यूं करके' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "जयपुर में उमंग के खास बच्चों के साथ डांस कर रहा हूं." वीडियो में राजनेता बीना काक भी हाल ही में रिलीज गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो उस समय का है, जब सलमान और सोनक्षी जयपुर में 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे थे. 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोग सलमान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और कमेंट में 'लव यू भाईजान' लिख रहे हैं. बता दें, यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें