वीकेंड के बाद भी जारी है 'भारत' की रफ्तार, 7 दिन में Box Office पर कमाए इतने करोड़
Advertisement

वीकेंड के बाद भी जारी है 'भारत' की रफ्तार, 7 दिन में Box Office पर कमाए इतने करोड़

रिलीज के तीसरे ही दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली सलमान की फिल्म ने 7 दिन में 167 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने वीक डेज में भी अपनी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है. इतना ही नहीं फिल्म ने वीकेंड के बाद भी कमाई का आकंड़ा बनाए रखा है. रिलीज के तीसरे ही दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली सलमान की फिल्म ने 7 दिन में 167 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने वीक डेज में भी अपनी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है. बता दें कि देश के अलावा लगभग 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि फिल्म में ने सात दिन में  167.60 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया तो वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. 

Box Office पर थम नहीं रही है 'भारत' की रफ्तार, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

बता दें कि सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा से किसी ट्रीट से कम नहीं रहा है. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news