फिर बदली सलमान खान की 'दबंग 3' की रिलीज डेट! जानिए कब होगी रिलीज...
Advertisement

फिर बदली सलमान खान की 'दबंग 3' की रिलीज डेट! जानिए कब होगी रिलीज...

'इंशाअल्लाह' का डब्बा बंद होने के बाद अब सलमान खान बदल रहे हैं मोस्ट अवेटेड 'दबंग 3' की रिलीज डेट... 

फिर बदली सलमान खान की 'दबंग 3' की रिलीज डेट! जानिए कब होगी रिलीज...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट करके सल्लू मियां ने अपनी इस दबंग फैंचाइसी की अगली फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी दी थी लेकिन अब वह इस रिलीज डेट को बदलने की फिराक में हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है. इस फिल्म की शूटिंग में लिए कुछ समय पहले मध्यप्रदेश और पिछले दिनों राजस्थान गए हुए थे. जहां से फिल्म के सेट की कई सारी तस्वीरें भी सामने आई थीं. सभी को पता है कि फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही थी. लेकिन अब प्रशंसकों को इस फिल्म का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. 

fallback

क्योंकि जहां सलमान खान इस फिल्म को इसी साल के अंत में 20 दिसंबर पर रिलीज करने के लिए जल्दी-जल्दी शूटिंग पूरी कर रहे थे. क्योंकि बाद में उन्हें 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग करनी थी. लेकिन अब 'इंशाअल्लाह' का डब्बा बंद होने के बाद भाईजान इस फिल्म को ही ईद तक ले जाने की फिराक में हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार फिल्म की रिलीज अगले साल ईद तक जा सकती है. खबर की मानें तो सूत्र के अनुसार, 'सलमान खान 'दबंग 3' को 20 दिसंबर के बजाय 2020 के ईद तक स्थगित देने का विचार कर रहे हैं.' 

fallback

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी. लेकिन इस फिल्म में एक और अभिनेत्री सई मांजरेकर भी डेब्यू करने की तैयारी में हैं. फिल्म का निर्माण सलमान खान, अरबाज खान और  निखिल द्विवेदी कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news