VIDEO: सलमान खान को फैंस पर आया गुस्सा, सेल्फी लेने पर की ऐसी बदसलूकी!
Advertisement

VIDEO: सलमान खान को फैंस पर आया गुस्सा, सेल्फी लेने पर की ऐसी बदसलूकी!

सलमान खान की फैंस फॉलोइंग के बारे में बात की जाए तो कहना गलत नहीं होगा कि उनके दीवाने उनकी एक झलक के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन तब भी सोशल मीडिया से लेकर हर जगह उनके ऑफ स्क्रीन वीडियोज सामने आते रहते हैं. इन दिनों सलमान खान का एक ऐसा वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन के साथ बद्सलूकी करते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान की फैंस फॉलोइंग के बारे में बात की जाए तो कहना गलत नहीं होगा कि उनके दीवाने उनकी एक झलक के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लेकिन सल्लू मियां का शॉर्ट टेंपर होना भी किसी से छिपा नहीं है. इस वीडियो में भी हम सलमान का ऐसा ही रिएक्शन देख सकते हैं. देखिए यह वीडियो...

टिकटॉक (TikTok) यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस समय का है जब सलमान खान (Salman Khan) के बीईंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट की प्रदर्शनी आयोजित की गई. जिसमें सलमान खान नजर आए. उनको देखने के लिए भीड़ लग गई. 

इस भीड़ के कारण सलमान खान को बाहर निकलने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. सारे फैन सलमान को करीब से देखने के चक्कर में उनके ज्यादा ही पास आ गए. ऐसे में एक लड़का उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा और गुस्से में सलमान खान (Salman Khan) ने उसे धक्का दे दिया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही वह अपनी आगामी फिल्म 'राधे' की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news