एक बार फिर दिखेगा चुलबुल पांडे और रज्जो प्यार, सलमान ने किया 'दबंग-3' का ऐलान

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की 'दबंग' एक हिट सीरीज है. इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी.

एक बार फिर दिखेगा चुलबुल पांडे और रज्जो प्यार, सलमान ने किया 'दबंग-3' का ऐलान
सलमान खान ने 'दबंग 3' फिल्म का ऐलान कर दिया है. (PHOTO: Twitter)

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग'  ने आठ साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म को मिली प्रशंसा और प्यार देने के लिए चुलबुल पांडे यानी सलमान खान ने अपनी और रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) की तरफ से दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही सलमान ने 'दबंग 3' बनाने का ऐलान करके फिल्म से जुड़े सारे कयासों को खत्म कर दिया है.

'दबंग खान' ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''कल (सोमवार) को संयोग से रज्जो और चुलबुल पांडे का मिलन हुआ. इस दौरान साथ में महेश मांजरेकर और साजिद-वाजिद भी थे. अगले साल 'दबंग 3' में मिलेंगे.''

'दबंग' सीरीज कास्ट की तस्वीरों से साफ है कि दबंग-3 में ज्यादा कुछ बदलाव होने वाला नहीं है. महेश मांजरेकर ही रज्जो के पिता की भूमिका निभाएंगे और साजिद-वाजिद ही इसमें संगीत देंगे. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार 'मक्खनचंद पांडेय' की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है.'

बता दें कि 10 सितंबर 2010 को 'दबंग' फिल्म रिलीज हुई थी. बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की 'दबंग' एक हिट सीरीज है. पहली दो फिल्में 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी. अब 'दबंग 3' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी. 'दबंग 3' निर्माता अरबाज खान है. फिल्म की शूटिंग में हो देरी की वजह से मेकर्स ने अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. फिलहाल सलमान खान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसी बीच समय मिलने पर वह 'दबंग 3' के लिए भी शूटिंग करने वाले हैं.

'दबंग 3' में सलमान खान असल पुलि‍स वाले की लाइफ से इंस्पायर किरदार निभाएंगे. यह पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं, जिनके ईमानदारी और बहादुरी के काफी चर्चे होते रहते हैं. फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखी है. अरबाज खान ने जब सलमान को यह स्टोरी सुनाई तो उन्हें यह काफी पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी. फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद और महाराष्ट्र के वाई के कुछ हिस्सों में होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें