जोधपुर की अदालत में पेश हुए सलमान खान
Advertisement

जोधपुर की अदालत में पेश हुए सलमान खान

अभिनेता सलमान खान आर्म्स एक्ट के तहत चल रहे एक मामले में शुक्रवार को यहां अदालत में उपस्थित हुए। उन पर 1998 में दो काले हिरण के शिकार के सिलसिले में मामला चल रहा है।

जोधपुर की अदालत में पेश हुए सलमान खान

जोधपुर : अभिनेता सलमान खान आर्म्स एक्ट के तहत चल रहे एक मामले में शुक्रवार को यहां अदालत में उपस्थित हुए। उन पर 1998 में दो काले हिरण के शिकार के सिलसिले में मामला चल रहा है।

अपनी बहन अलविरा के साथ सलमान आज सुबह यहां पहुंचे और सीधे अदालत चले गए। पूरी सुनवाई के दौरान वह अदालत में रहे जिस दौरान बचाव पक्ष ने एक गवाह से पूछताछ की। खान करीब एक घंटे बाद हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए और काले हिरण के शिकार मामले में दूसरी सुनवाई से पहले वह चार्टर विमान से रवाना हो गए।

अभिनेता के वकील हस्ती मल सारस्वत ने कहा, ‘अदालत ने शुक्रवार को उन्हें समन नहीं किया था लेकिन चूंकि वह किसी काम से नगर में थे इसलिए जिम्मेदारी और अदालत के प्रति सम्मान के तहत वह उपस्थित हो गए।’ जोधपुर के कांकनी इलाके में दो काले हिरणों के शिकार और आर्म्स एक्ट के तहत सुनवाई मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी की अदालत में चल रही है।

लोक अभियोजक एन. के. सांखला ने कहा, ‘आज दोनों मामलों में सुनवाई होनी थी लेकिन खान एक नियमित आरोपी की तरह पेश हुए और आम्र्स एक्ट के तहत सुनवाई के दौरान वहां रूके और फिर चले गए।’ सारस्वत ने कहा कि शिकार मामले में खान को पेश होने से छूट मिली हुई है।

Trending news