close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं सलमान खान, इस बार 'मैरिज हॉल' पर बेस्ड होगी कहानी

सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं सलमान खान, इस बार 'मैरिज हॉल' पर बेस्ड होगी कहानी
सलमान संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट, 'दबंग 3' और 'किक 2' में भी नजर आने वाले हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' व फिल्म निर्माता सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. खबर है कि सलमान खान 'मैरिज हॉल' पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित के एक खबर के अनुसार प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि सलमान अपने एसकेएफ बैनर के जरिए इस प्रोजेक्ट से वापसी करने वाले हैं. सूत्र ने कहा, "यह दो भाइयों की कहानी है, जो दिल्ली में रहता है. फिलहाल इस फिल्म का नाम 'बुलबुल मैरिज हॉल' दिया जा सकता है."

इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं. नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म 'शैडो' में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे. अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है. जहां तक सलमान के अभिनय प्रोजेक्ट्स की बात है, तो सुपरस्टार फिलहाल "दबंग 3" पर काम कर रहे हैं, जो 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. 

सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं, 'दबंग 3' के अलावा सलमान संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट और 'किक 2' में भी नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें