CUTE VIDEO : जब इस 'सुल्तान' के दांव से चित हो गए सलमान खान
Advertisement

CUTE VIDEO : जब इस 'सुल्तान' के दांव से चित हो गए सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान से अच्छे-अच्छे डरते हैं. अपनी फिल्मों में जब सलमान विलेन की पिटाई करते हैं तो उनका एक्शन देखकर थियेटर में सीटियां और तालियां बजने लगती हैं.

भांजे आहिल से मार खाकर खुश हो रहे सलमान खान (PIC : Still grab)

नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान से अच्छे-अच्छे डरते हैं. अपनी फिल्मों में जब सलमान विलेन की पिटाई करते हैं तो उनका एक्शन देखकर थियेटर में सीटियां और तालियां बजने लगती हैं.

अब सलमान का एक और वीडियो आया है, लेकिन इस वीडियो में वे किसी विलेन को मार नहीं रहे बल्कि खुद ही पिटाई खा रहे हैं. सलमान का ये वीडियो बहुत ही प्यारा है. 

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, तभी से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं ने रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म का पहला सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है. सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

सलमान खान के साथ उनका परिवार भी 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में जुट गया है. सलमान की बहन अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान, सोहेल खान और आहिल हैं. सलमान और सोहेल ने ट्यूबलाइट की टीशर्ट पहनी है. सोहेल की गोद में आहिल हैं, जो सलमान के साथ बॉक्सिंग कर रहे हैं और सलमान अपने क्यूट भांजे से पिटाई खाते हुए गा रहे हैं- ऐ सुल्तान.... 

 

Tube light !

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

बता दें कि भारत-चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा यह फिल्म स्वर्गीय एक्टर ओम पुरी की भी आखिरी फिल्म होगी. इसके अलावा इस फिल्म का खास एलीमेंट इसकी एक्ट्रेस हैं.जो कि एक चीनी कलाकार हैं. वह पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं.

Trending news