Salman khan बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर हुए भावुक, इस चीज के लिए किया शुक्रिया
Advertisement

Salman khan बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर हुए भावुक, इस चीज के लिए किया शुक्रिया

Salman Khan Body Double: सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर मशहूर सागर पांडे का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. ऐसे में सलमान खान ने उनके लिए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है.

Salman khan बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर हुए भावुक, इस चीज के लिए किया शुक्रिया

Sagar Pandey Death: सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे (Sagar Pandey) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए. उन्हें तुरंत मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सागर पांडे की उम्र 45 से 50 के बीच बताई जा रही है. सागर ने सलमान के लिए कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल किया था. उन्हें सलमान का हमशक्ल कहा जाता था. सागर पांडे के निधन पर अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक भावुक पोस्ट लिखा है जो कि काफी वायरल हो रहा है. 

सलमान खान ने किया ये पोस्ट

सलमान ने सागर पांडे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर पर RIP लिखा है. साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बना है. सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं. सागर भाई तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. थैंक्यू. #RIP #SagarPandey.’

उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे सागर 

सागर पांडे मूलत: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे. सलमान की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की थी. मुंबई वह एक्टर बनने आए थे. जब उन्हें एक्टिंग में कोई खास काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल बनने का फैसला लिया. उनके पांच भाई हैं जिनमें से वही सबसे ज्यादा कमा रहे थे तो उन्होंने ही अपने परिवार का ख्याल रखा.  

कई फिल्मों में बने बॉडी डबल

‘कुछ कुछ होता है’ में सागर पहली बार सलमान के बॉडी डबल बने थे. इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाई जान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ सहित अन्य फिल्में की हैं. एक पुराने इंटरव्यू में सागर ने बताया था कि वह करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं.

 ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news