'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, खोल डाला दिल का राज!
Advertisement

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, खोल डाला दिल का राज!

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से विदा ले रहे हैं...

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, खोल डाला दिल का राज!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से विदा ले रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने मीडिया को बताया, "मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है."

सलमान ने आगे कहा कि कार्यक्रम के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी करना अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है.

fallback

उन्होंने कहा, "यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है. हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है. इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं. ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है."

कुछ वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि स्वास्थ्य जनित कारणों और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते वह इस सीजन की आगे मेजबानी नहीं कर पाएंगे और मेजबान के तौर पर बाकी के पांच हफ्तों की शूटिंग उनके स्थान पर फराह खान करेंगी.

इसे भी देखें:

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें 

Trending news