शर्टलेस होकर पोज दे रहे इस बच्चे को जानते हैं आप? बन चुका है बॉलीवुड का हैंडसम हंक स्टार
Advertisement

शर्टलेस होकर पोज दे रहे इस बच्चे को जानते हैं आप? बन चुका है बॉलीवुड का हैंडसम हंक स्टार

बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की फोटो इन दिनों जमकर वायरल हो रही है. क्या आप बता सकते हैं ये किस स्टार के बचपन की तस्वीर है. फोटो में बच्चा शर्टलेस होकर कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहा है.

सलमान खान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. फैंस को अपने फेवरेट स्टार के बचपन की फोटो देखना बहुत पसंद करते हैं. इस बीच एक फोटो सामने आई है जिसमें एक क्यूट सा बच्चा नजर आ रहा है. अब यह बच्चा हैंडसम हंक बन चुका है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बचपन की फोटो किस स्टार की है.

  1. क्या इस क्यूट बच्चे को पहचानते हैं आप
  2. शर्टलेस होकर दे रहा पोज
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही है फोटो

कौन है ये क्यूट बच्चा?

तस्वीर में नजर आ रहा है ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि सलमान खान (Salman Khan) हैं. बचपन में वह ऐसे दिखते थे. तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) शर्टलेस नजर आ रहे हैं. वह कैमरे के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

बचपन से है शर्ट उतारने का शौक

फोटो में सलमान खान (Salman Khan) को देखकर लग रहा है कि उन्हें बचपन से ही शर्ट उतारने का शौक है. मालूम हो कि सलमान (Salman Khan) कई फिल्मों में शर्ट उतारकर अपनी मस्क्युलर बॉडी दिखा चुके हैं. 56 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को बहुत फिट रखा है और वह रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाते हैं. 

बहनोई संग शेयर किया स्क्रीन

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने सिख कॉप की भूमिका निभाई थी. खास बात ये इस फिल्म में पहली बार सलमान (Salman Khan) ने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया.

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के पास इन दिनों कई फिल्में है जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. वह 'टाइगर 3' , 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो करते दिखाई देंगे. सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra के घर में गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news