Salman Khan की फैमिली में इन लोगों को हुआ था Corona, फिल्म Radhe के प्रमोशन में किया खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) भी ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों से साथ-साथ OTT पर रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) खूब मेहनत कर रहे हैं.

Salman Khan की फैमिली में इन लोगों को हुआ था Corona, फिल्म Radhe के प्रमोशन में किया खुलासा
सलमान खान

नई दिल्ली: कोविड की दूसरी लहर ने मनोरंजन जगत को बुरी तरह प्रभावित किया है. एक तरफ जहां अब तक बेहिसाब फिल्म और टीवी एक्टर्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कोविड की वजह से तमाम फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. थिएटर्स भी बहुत सीमित तादात में खुल रहे हैं जिसके चलते अधिकतर मेकर्स अपनी फिल्में OTT पर ही रिलीज कर रहे हैं.

राधे के प्रमोशन में सलमान ने खोला राज
सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) भी ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों से साथ-साथ OTT पर रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म राधे (Radhe) के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि किस तरह उनकी बहन अर्पिता शर्मा और अलवीरा खान भी कोविड की चपेट में आ गई थीं.

सलमान की बहन-भांजी को हुआ कोविड
सलमान (Salman Khan) ने बताया कि उनके भांजे और भांजी को भी कोविड हो गया था. एक्टर ने कहा, 'अर्पिता को हो गया था और मुझे लगता है कि बच्चों को भी हो गया था लेकिन शुक्र है कि कोई लक्षण नहीं थे. अलवीरा को भी हो गया था. ये नई लहर युवा पीढ़ी को ज्यादा टारगेट कर रही है. इसलिए सभी लोग सुरक्षित रहिए.'

फार्महाउस पर बिताया पहला लॉकडाउन
मालूम हो कि पहले लॉकडाउन में सलमान खान (Salman Khan) पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर ही रहे थे. उन्होंने वहीं पर रहकर काफी वक्त बिताया. कुछ समय बाद सलमान (Salman Khan) ने पनवेल में ही एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया था. इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपने चहेते सितारे का दीदार करते रहे. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फार्महाउस पर खेती भी की.

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.