close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान ने अलग अंदाज में दी टीम इंडिया को बधाई, वायरल हुआ TWEET

हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है.

सलमान खान ने अलग अंदाज में दी टीम इंडिया को बधाई, वायरल हुआ TWEET
सलमान ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए सोफे पर बैठे दिख रहे हैं (फोटो साभार: सलमान खान, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिलेब्रिटीज का कोई न कोई ट्वीट बहुत जल्दी वायरल हो जाता है. फिर वह चाहे किसी को बधाई देने के लिए हो या किसी को निशाना बनाने के लिए. रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की, जिसके बाद कई बॉलीवुड की हस्तियों ने ट्वीट कर पूरी टीम को बधाई दी. इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान जिनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. भाईजान ने फिर एक बार अपने खास अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दी है.

सलमान ने शेयर की तस्वीर
सलमान ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है "टीम भारत को 'भारत' की तरफ से बधाई." सलमान का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. गौरतलब है कि भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. 

पहली बार टीम इंडिया और पाकिस्तान 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. अब यह सिलसिला सात मैचों तक पहुंच गया है. इसके साथ ही भारत ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार का भी हिसाब बराबर कर लिया है. पाकिस्तान ने बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए भारत को घुटने टेकने और 180 रनों की हार पर मजबूर किया था. वह मैच जून में ही लंदन के द ओवल मैदान पर खेला गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें