बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में सामान लोड करते दिखे Salman Khan, जैकलीन भी आईं नजर- VIDEO
Advertisement

बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में सामान लोड करते दिखे Salman Khan, जैकलीन भी आईं नजर- VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल फार्म हाउस पर ही रह रहे हैं. लेकिन फार्म हाउस पर रहने के बाद भी सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के मजदूरों से लेकर पनवेल के गांव वालों की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों की मदद के लिए खुद ही मेहनत कर रहे हैं. इस वीडियो में वह अपने हाथों से बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में सामान लोड करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद से लोग अपने स्टार को दिल से दुआएं दे रहे हैं. 

  1. लोगों की मदद के लिए सलमान खान ने बहाया पसीना
  2. बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में खुद कर रहे सामान लोड
  3. लोग सुपरस्टार को दे रहे हैं दिल खोलकर दुआएं

इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार वाले भी पूरे दिल से काम करते दिख रहे हैं. लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि वीडियो में सलमान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतुर (Iulia Vanturr) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सलमान खान ने लिखा है, "आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद." इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान (Salman Khan) का पूरा परिवार और करीबी दोस्त साथ मिलकर खाने का सामान वहां मौजूद बैलगाड़ी, ट्रॉली और ट्रैक्टर में भरवाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जिसे महज 12 घंटों में 33 लाख 57 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने इससे पहले 25,000 मजदूरों की मदद की, साथ ही कई लोगों के घर खाद्य सामग्री के साथ-साथ जरूरी सामान भी पहुंचाए थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news