61 की उम्र में भी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड दे रही आज की हसीनाओं को मात, मिनी स्कर्ट में लूटी महफिल
Advertisement

61 की उम्र में भी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड दे रही आज की हसीनाओं को मात, मिनी स्कर्ट में लूटी महफिल

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में 'अंतिम' के प्रीमियर में नजर आईं और वहां उन्होंने महफिल ही लूट ली. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Salman Khan की हाल ही में फिल्म 'अंतिम' (Antim) रिलीज हुई. इस फिल्म के लेकर भाईजान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. रिलीज के एक दिन पहले इस फिल्म का प्रीमयर रखा गया और इस दौरान कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन सबकी निगाहें उस वक्त थमी रह गईं जब 61 साल की संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) पहुंचीं. उनकी अदाओं ने फैंस को मदहोश ही कर दिया. आपको बता दें, संगीता को सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कहा जाता है.

  1. संगीता बिजलानी ढा रहीं कहर
  2. 61 की उम्र में भी किसी से कम नहीं
  3. वीडियो हुआ वायरल

संगीता बिजलानी का कहर

सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में कुछ हो रहा हो और संगीता उसका हिस्सा ना हों, यह कभी नहीं होता. संगीता हमेश सलमान और उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आती हैं. एक बार फिर वो सलमान और आयुष की फिल्म 'अंतिम' के प्रीमियर में नजर आईं और इस दौरान जिसने भी उन्हें देखा वो दंग रह गया. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान ब्लैक कलर का डीप नेक टॉप पहना हुआ था और उसे उन्होंने पेयर किया शिमरी मिनी स्कर्ट के साथ. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

स्टाइल की हो रही तारीफ

61 वर्षीय संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) सलमान खान (Salman Khan) की दोस्त हैं और अकसर उनके फंक्शंस में वह नजर भी आती हैं. अंतिम (Antim) की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर संगीता बिजलानी की फिटनेस और उनके ग्लैमरस अवतार ने सबका ध्यान खींच लिया. संगीता बिजलानी के स्टाइल और उनकी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है. 

क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से की थी शादी

बात करें एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, जिनसे उनका 2010 में तलाक हो गया था. एक समय ऐसा भी था, जब संगीता सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिश्ते में थीं. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. संगीता बिजलानी त्रिदेव, हातिम ताई, योद्धा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इस तरह संगीता बिजलानी अपने ग्लैमरस अवतार और अपनी फिटनेस के लिए भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं.

यह भी पढ़ें-  धरी रह जाएंगी सारी तैयारियां, क्या नहीं होगी विक्की-कैटरीना की शादी? हुआ ये खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news