फैंस की इस हरकत से फिर नाराज हुए सलमान खान! वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
X

फैंस की इस हरकत से फिर नाराज हुए सलमान खान! वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हो गई है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर पर इस कदर छाया है कि उन्होंने फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाना शुरू कर दिया. हालांकि, सलमान (Salman Khan) ने फैंस को यह सब करने से मना कर दिया है. 

फैंस की इस हरकत से फिर नाराज हुए सलमान खान! वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हो गई है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर पर इस कदर छाया है कि उन्होंने फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाना शुरू कर दिया. हालांकि सलमान (Salman Khan) ने फैंस को यह सब करने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ाने से अच्छा है कि उसे जरूरतमंद बच्चों को दिया जाना चाहिए. 

सलमान ने फैंस को दी समझाइश
सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस उनकी फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान (Salman Khan) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फैंस को समझाइश दी. सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता है और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हैं. अगर आपको दूध देना ही है तो मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता है'.

थियेटर में पटाखे जलाने से किया था मना
इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान (Salman Khan) के फैंस 'अंतिम' फिल्म देखने के दौरान थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ते नजर आए थे. फैंस की इस हरकत से सलमान (Salman Khan) को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने तुरंत वायरल हो रहे वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए साफ-साफ लिखा कि थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने जैसे काम करने से बचें, क्योंकि इसका परिणाम बहुत खतरनाक हो सकता है.

सलमान ने फैंस से की ये अपील
सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सभी फैंस से मेरा अनुरोध है कि हॉल के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह बेहद खतरनाक साबित हो सकता है, जिससे आपके साथ-साथ अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती है. मैं सिनेमा घरों के मालिकों से भी अनुरोध करता हूं कि दर्शकों को पटाखे ले जाने की अनुमति न दें. प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षा जांच कर उन्हें ऐसा करने से रोकें. हर तरह से फिल्म का आनंद लीजिए, उसे एंजॉय कीजिए लेकिन प्लीज, प्लीज इस तरह के कामों से बचिए. सभी फैंस से यह मेरा आग्रह है धन्यवाद'.

यह भी पढ़ें- क्या अरबाज को नहीं पसंद था मलाइका का छोटे कपड़े पहनना? एक्टर ने खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news