Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

Entertainment News: Salman Khan के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस ईद पर नहीं देख पाएंगे 'राधे'

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.  

Entertainment News: Salman Khan के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस ईद पर नहीं देख पाएंगे 'राधे'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम के संकट से जूझ रही है. वहीं बॉलीवुड में भी शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन और रिलीज तक सबकुछ थम गया है. पीएम मोदी ने देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था. इस दौरान फिल्मों, टीवी शोज की शूटिंग बंद है, सिनेमाघर बंद पड़े हैं. पूरा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम ठप पड़ा है. इस स्थिति का असर आने वाली फिल्मों पर भी पड़ सकता है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार न्यूज एजेंसी पीटीआई से प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि है कि फिल्म 'राधे' (Radhe) पर अभी बहुत काम बाकी है और इसको ईद पर रिलीज नहीं किया जाएगा. सूत्र ने आगे बाताया कि, 'हमें दो गाने शूट करने के लिए मिले हैं, लगभग पांच दिनों का कुछ पैच वर्क बाकी है, हमारे पास एडिटिंग भी बाकी है. हमें नहीं पता कि स्थिति कब सामान्य होगी और कब हम अपने बचे हुए काम को पूरा कर पाएंगे.'  

लॉकडाउन के चलते बीते महीने बॉलीवुड की तीन फिल्मों पर असर पड़ा है, वहीं अब इस अप्रैल महीने में रिलीज होने वालीं तीन बड़ी फिल्मों पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के बाद की तारीखों की बात करें तो यहां तीन फिल्मों के नाम सामने आते हैं. गुलाबो सिताबो (17 अप्रैल), गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल (24 अप्रैल), लूडो (24 अप्रैल). तीनों की रिलीज डेट 14 अप्रैल के बाद की है. लेकिन अब भी इस पर सस्पेंस बरकरार है कि 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटने के बाद भी सिनेमाहॉल खुलते हैं या नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें