Salman Khan ने निभाया अपना ईद वाला वादा, फैंस के लिए रिलीज किया सॉन्ग 'Bhai Bhai'

ईद के मौके पर नया गाना रिलीज कर सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस को दी ईदी, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

Salman Khan ने निभाया अपना ईद वाला वादा, फैंस के लिए रिलीज किया सॉन्ग 'Bhai Bhai'
फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड फैंस के लिए हर साल ईद का मतलब 'दबंग' स्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म होता है. वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार सलमान के फैंस थोड़े उदास थे के उनके फेवरेट स्टार उन्हें अपनी फिल्म वाली ईदी नहीं दे सकते. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने चाहने वालों के लिए हर मुश्किल को तोड़कर उनके पास पहुंचने के लिए तैयार रहते हैं. इसलिए ईद के मौके पर यानी रविवार को देर रात सलमान खान (Salman Khan) ने अपना नया गाना 'भाई भाई (Bhai Bhai)' रिलीज किया है. 

ईद के इस पाक मौके पर सलमान खान ने भाई-चारे का संदेश देता अपना नया गाना आज रिलीज किया. इस गाने में सलमान खान काफी नेचुरल अंदाज में नजर आ रहे हैं. भाईजान की दीवानगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अभी इस गाने को रिलीज हुए 12 घंटे भी नहीं हुए और इसे अब तक 38 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए यह गाना...

आपको बता दें कि पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए सलमान खान ने अपनी आवाज में तीसरा गाना रिलीज किया है. इससे पहले वो फार्म हाउज से 'प्यार कोराना' और 'तेरे बिना' नाम दो अन्य गाने रिलीज कर चुके हैं.

याद दिला दें कि इस साल भी सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के अवसर पर रिलीज करने के लिए तैयार थे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. सलमान हर साल ईद पर 'वांटेड', 'दबंग', 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों को रिलीज करके अपने फैन्स को सरप्राइज देते आए हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें