सलमान खान को मिली बेल, बॉलीवुड ने ट्विटर पर मनाया जश्न
Advertisement

सलमान खान को मिली बेल, बॉलीवुड ने ट्विटर पर मनाया जश्न

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और सलमान खान को बेल मिलने के लिए ट्विटर पर जश्न मना रहे हैं. 

सलमान खान को मिली बेल, बॉलीवुड ने ट्विटर पर मनाया जश्न

नई दिल्ली: सलमान खान को काला हिरण मामले में आखिरकार जमानत मिल गई है. यानी पिछली 2 रातों से जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर रह रहे सलमान खान आज ही जेल से बाहर आ जाएंगे. सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई है. इस मामले में सलमान खान को जोधपुर सत्र न्‍यायालय ने 5 साल की सजा सुनाई थी. सलमान को बेल मिलने की खबर के आते ही बॉलीवुड सितारो ने भी अपनी खुशी जाहिर करना शुरू कर दिया है. 

  1. काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मिली बेल
  2. सलमान को 50,000 की जमानत राशि पर छोड़ा गया है
  3. काला हिरण शिकार मामले में मिली है 5 साल की सजा

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और सलमान खान को बेल मिलने के लिए ट्विटर पर जश्न मना रहे हैं. बता दें, सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद से ही बॉलीवुड सलमान के साथ खड़ा है और अब उन्हें बेल मिलने के बाद पूरे बॉलीवुड में जश्न का माहौल है. नील नितिन मुकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, आखिरकार सलमान भाई को बेल मिल गई. कानून और भगवान पर भरोसा है.

 

 

प्रिया गुप्ता ने लिखा, सलमान खान को सही तरह से बेल मिली है.

 

 

वहीं सोनू सूद ने लिखा, एक अच्छा काम सबसे अच्छी पूजा है, वेलकम भाई.

 

 

राहुल देव ने लिखा, एक अच्छे इंसान को आखिरकार बेल मिल गई.

 

 

 सोनाक्षी ने भी सलमान की एक तस्वीर शेयर की.

 

वहीं सिंगर अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे भाई को बेल मिलने पर काफी खुश हूं.  

 

 

बता दें, सोनम कपूर ने भी सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट कर लिखा था कि हमेशा आपकी तरफ हूं.  

 

क्या है काला हिरण मामला
आरोप है कि फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान 1 और 2 अक्टूबर, 1998 की देर रात को सलमान खान ने जोधपुर में लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था. इस दौरान उनके साथ कार में उनके फिल्म के को स्टार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे के साथ ही स्थानीय निवासी दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. गवाहों ने कोर्ट को बताया था कि सलमान खान ने हिरणों का शिकार किया तो उस समय ये सभी आरोपी जिप्सी गाड़ी में सवार थे. गोली की आवाज सुनकर गांववाले वहां एकत्र हो गए थे. ग्रामीणों के आते ही सलमान कार लेकर वहां से भाग निकले. हिरणों के शव पाए जाने के बाद इन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news