close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : पिता सलीम खान का ये मैसेज सुनने के बाद सलमान हुए इमोशनल

एक शो के सेट पर सलीम खान ने सलमान खान को एक मैसेज भेजा है.

VIDEO : पिता सलीम खान का ये मैसेज सुनने के बाद सलमान हुए इमोशनल
फोटो साभार : यूट्यूब वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 के लिए सुर्खियां बंटोर रहे हैं. एक तरफ सलमान रेस-3 की शूटिंग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एक शो भी होस्ट कर रहे हैं. इस शो के सेट पर पिछले दिनों इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक गए. दरअसल, शो के सेट पर सलमान खान को पिता सलीम खान का फादर्स डे पर एक मैसेज मिला था. 

सलीम खान ने कहा, 'बेटे और बाप के रिश्ते को परिभाषित नहीं किया जा सकता है. फादर्स डे पर मैं अल्लाह से सलमान के लिए सिर्फ एक ही प्रार्थना करूंगा कि वह उसे सेहत और इज्जत दे, पैसे हम खुद कमा लेंगे.' सलीम खान की इन लाइनों को सुनने के बाद सलमान खान इमोशनल हो गए और उनके आंखों में पानी आ गया. बता दें कि हर साल फादर्स डे 17 जून को मनाया जाता है.

पिता के बेहद करीब हैं सलमान खान
सलमान खान, सलीम खान के बेहद करीबी मानें जाते हैं. सलीम खान बॉलीवुड में एक लेखक के तौर पर जानें जाते हैं. उन्होंने दीवार, जंजीर और शोले जैसी सुपरहिट फिल्में लिखी हैं.

देखिए वीडियो

रेस-3 की तैयारी कर रहे हैं सलमान खान
सलमान खान की फिल्म रेस -3 इसी साल 15 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम अहम भूमिकाओ में हैं. इस फिल्म की रिलीज के लिए सलमान के साथ बाकि स्टार्स भी काफी उत्सुक हैं.