'दबंग-3' के 'विलेन' को BMW कार देने घर पहुंचे सलमान, फोटो शेयर कर किच्चा सुदीप हुए भावुक

किच्चा सुदीप ने लिखा कि आपके साथ हमेशा अच्छा होता है अगर आप अच्छा काम करते हैं. सलमान ने मुझे इस लाइन पर भरोसा करके जीना सिखाया. वह मेरे घर इस प्यारे तोहफे के साथ आए. बीएमडब्ल्यू एम5, एक प्यारा तोहफा.

'दबंग-3' के 'विलेन' को BMW कार देने घर पहुंचे सलमान, फोटो शेयर कर किच्चा सुदीप हुए भावुक
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग-3' (Dabangg 3) ने 150 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है, जिससे भाईजान काफी खुश हैं. सलमान कितने दिलदार हैं, ये तो हर कोई जानता है. इसी से खुश होकर सलमान खान ने दबंग-3 में विलेन की भूमिका निभाने वाले किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) को तोहफा देकर शुक्रिया अदा किया है. यही नहीं वह ये तोहफा देने उनके घर पहुंचे. अब आप सोच रहे होंगे कि तोहफा में क्या दिया तो बता दें कि सलमान ने किच्चा के बेशकीमती कार गिफ्ट की है. 

इस बात का खुलासा खुद किच्चा सुदीप ने किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके सलमान खान को शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा कि आपके साथ हमेशा अच्छा होता है अगर आप अच्छा काम करते हैं. सलमान ने मुझे इस लाइन पर भरोसा करके जीना सिखाया. वह मेरे घर इस प्यारे तोहफे के साथ आए. बीएमडब्ल्यू एम5, एक प्यारा तोहफा. मुझे और मेरे परिवार को प्यार देने के लिए शुक्रिया. आपके साथ काम करना और आपका मेरे घर आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

बता दें कि सलमान की 'दबंग-3' और 'गुड न्यूज' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं.  पॉपुलेरिटी से लेकर कमाई तक ये फिल्म 'दबंग-3' पर भारी पड़ी है. 'दबंग-3' के प्रचार के लिए खुद सलमान खान ने जमकर मेहनत की थी.

'दबंग-3' की बात करें तो इसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान और किच्चा सुदीप के अलावा इस फिल्म में सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के गानों ने भी उतनी धूम नहीं मचाई, जितनी 'दबंग' और 'दबंग-2' ने मचाई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.