close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किसके लिए पजेसिव हुए सलमान खान! बोले- इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकता हूं...

हमारे सिल्वर स्क्रीन के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों किसी के लिए बेहद पजेसिव हो रहे हैं, सलमान ने एक पोस्टर शेयर करके सबको खुली चेतावनी दे डाली है...

किसके लिए पजेसिव हुए सलमान खान! बोले- इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकता हूं...

नई दिल्ली: हमारे सिल्वर स्क्रीन के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों किसी के लिए बेहद पजेसिव हो रहे हैं, सलमान ने एक पोस्टर शेयर करके सबको खुली चेतावनी दे डाली है. जी हां! सलमान खान (Salman Khan) ने अब रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा, Sonakshi Sinha) के पोस्टर के बाद एक नया पोस्टर जारी के करके अपनी नई डेब्यू को-स्टार को इंट्रोड्यूस कराया है. 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब पूरी टीम फिल्म के प्रोमोशन के लिए कमर कस चुकी है. अब कल से चुलबुल पांडे यानी सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' के नए किरदारों से फैंस की मुलाकात करा रहे हैं 

इसी के चलते सलमान ने 'खुशी' को फैन्स से इंट्रोड्यूस कराया है. खुशी का किरदार निभाया है सई एम मांजरेकर (Sai S Manjrekar) ने. 'खुशी' का परिचय देने के लिए, निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, यहां सलमान सई को खुशी के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस मोशन पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) अपने किरदार चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं. साथ ही सबको एक चेतावनी देते हुए खुशी से मिलवा रहे हैं. सलमान ने यहां कहा,  'इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते है' मतलब साफ है कि सल्लू मियां की यह नई हीरोइन अब फिल्म में काफी अहम किरदार में नजर आने वाली है.

याद दिला दें कि इससे पहले चुलबुल पांडे, रज्जो और दबंग 3 (Dabangg 3) के खलनायक 'बाली' के पोस्टर को फैन्स ने काफी पसंद किया है. बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें