ईद पर 'भाईजान' को दुआएं देने पहुंचे फैन्‍स, सलमान खान के घर के बाहर यूं उमड़ा हुजूम
Advertisement

ईद पर 'भाईजान' को दुआएं देने पहुंचे फैन्‍स, सलमान खान के घर के बाहर यूं उमड़ा हुजूम

क्रीम कलर के कुर्ते में सलमान खान अपने घर के कई बच्‍चों के साथ बालकॉनी में खड़े होकर फैन्‍स का अभिवादन करते नजर आए.

फोटो साभार : Yogen Shah

नई दिल्‍ली: सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने रिलीज के साथ ही पहले ही दिन जबरदस्‍त कमाई की है. सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस रिकॉर्ड शानदार रहा है. सलमान अक्‍सर अपने फैन्‍स के जश्‍न को अपनी फिल्‍म का तौहफा देकर और भी खास बना देते हैं. शुक्रवार को चांद का दीदार कर दुनियाभर में ईद का जश्‍न मनाना शुरू किया गया. ऐसे में शनिवार को ईद के मौके पर सलमान खान के हजारों फैन उन्‍हें ईद की दुआएं देने मुंबई में उनके घर के बाहर जमा हो गए.

ईद के मौके पर सलमान के कई फैन बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा हुए. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने सलमान के घर के बाहर लगे फैन्‍स के हुजूम के फोटो ट्विटर पर जारी किए हैं. क्रीम कलर के कुर्ते में सलमान खान अपने घर के कई बच्‍चों के साथ बालकॉनी में खड़े होकर फैन्‍स का अभिवादन करते नजर आए. सलमान खान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए गैलेग्‍जी अपार्टमेंट में उनके घर के बाहर पुलिस भी तैनात नजर आई.

fallback

फोटो साभार : Yogen Shah

बता दें कि इस साल ईद पर सलमान खान की फिल्‍म 'रेस 3' रिलीज हुई है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले ही दिन 29 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है. इसी कमाई के साथ यह फिल्‍म इस साल अभी तक सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है.  'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान का अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है. यह फिल्‍म सीरीज अपनी सस्‍पेंस भरी कहानी के लिए जानी जाती है, लेकिन 'रेस 3' की कहानी उस तुलना में काफी ठंडी कही जा रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म ने पहले दिन भारत में 29.17 करोड़ की कमाई की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news