close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिलदार सलमान: 'दबंग 3' के एक्टर को आया हार्ट अटैक तो भर दिया हॉस्पिटल की पूरा बिल

जुलाई में एक्टर दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आया था और उस समय सलमान ने अपने को-स्टार की पूरी मदद करते हुए उन्हें प्रॉपर बेड रेस्ट की सलाह दी थी. 

दिलदार सलमान: 'दबंग 3' के एक्टर को आया हार्ट अटैक तो भर दिया हॉस्पिटल की पूरा बिल
सलमान खान (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सलमान खान अपने गुस्से को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा उनका दिलदार अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है. सलमान खान कई चैरिटीबेल संस्थान से जुड़े हुए हैं और इतना ही नहीं वो खुद बीइंग ह्यूमन नाम से एक संस्था चलाते हैं जो गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करता है. सलमान अपनी फैमिली और दोस्तों के अलावा अपने से जुड़े लोगों को भी पूरा ध्यान रखते हैं. इसका ताजा उदाहरण खबरों में है कि जब उनके 'दबंग 3' के को-स्टार को हार्ट अटैक आया तो उन्होंने अस्पताल का पूरा खर्चा उठा लिया. 

जुलाई में एक्टर दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आया था और उस समय सलमान ने अपने को-स्टार की पूरी मदद करते हुए उन्हें प्रॉपर बेड रेस्ट की सलाह दी थी. अब खबर है कि सलमान ने दद्दी पांडे के अस्पताल का पूरा बिल खुद भर दिया है. 

जब सलमान खान के इस बात से शर्मिंदा हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'आज भी मारते हैं ताना'

सलमान खान ने की दिल्ली की सड़कों पर साइकिलिंग, VIDEO देखकर क्रेजी हुए फैंस

बता दें कि दबंग सीरीज में दद्दी पांडे सलमान खान की पुलिस टीम के मेंबर बने हैं जो चुलबुल पांडे के दाएं हाथ टाइप दिखाए गए हैं. सलमान ने अपनी रियल टीम से लोगों को अस्पताल भेजकर दद्दी पांडे की मदद करने और उनका पूरा ध्यान रखने को कहा था. साथ ही बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से उनके इलाज में मदद भी की गई. सलमान की इस दिलदारी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें